लम्बाई की वजह से सलमान के साथ काम नहीं करती यह अभिनेत्री, कहा अगर...

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इंडस्ट्री के एक ऐसे स्टार हैं जिनके साथ हर अभिनेत्री काम करना चाहती है। लेकिन आज हम आपको एक लेख में एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएँगे जो सलमान के साथ काम नहीं करती और उसकी वजह कुछ खास या पर्सनल बिलकुल भी नहीं है। बता दें कि इस अभिनेत्री और सलमान की जोड़ी चाह कर भी नहीं बनाई जा सकती, हो सकता है भविष्य में ये साथ में काम करें लेकिन फ़िलहाल इनके बीच प्रोफेशनल रिश्ता दूर दूर तक नहीं है।

यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि कृति सेनन है। कृति ने बॉलीवुड फिल्म हीरोपंती से अपने करियर की शुरुआत किया था। कृति ने अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। बता दें कि कृति इस समय बॉलीवुड की सबसे टॉप अभिनेत्रियों में से एक है। कृति की पिछली फिल्म हाउसफुल 4 और पानीपत में कृति का किरदार लोगों को बहुत पसंद आया था।

कृति सेनन सलमान खान जैसे बड़े अभिनेता के साथ काम तो करना चाहती है लेकिन कृति की लम्बाई की वजह से वह सलमान के कृति की जोड़ी नहीं जमती, इसलिए कृति सलमान खान के साथ काम करने से कतराती है। क्योंकि अगर वह सलमान खान के साथ काम करती है तो उन्हें ट्रोल भी किया जा सकता है। और जब तक पर्दे पर जोड़ी ना जमे तो फिल्म में कमेस्ट्री नहीं दिखती।

Comments

Popular posts from this blog

Latest smart and modern bed design.

करीना ने सारा से पूछा- कभी किसी लड़के संग एक रात का रिश्ता बनाया है? जवाब ज़रूर जानें !