अनन्या पांडे का बड़ा बयान-इस एक्टर को बनाना चाहती है अपना पति, उम्र है 54 साल !

बॉलीवुड की युवा अभिनेत्री अनन्या पांडे की गिनती खूबसूरत और क्यूट अभिनेत्रियों में की जाती है। बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद इनकी लोकप्रियता निरंतर बढ़ती जा रही है। लाखों युवा अनन्या पांडे पर जान छिड़कते हैं।अनन्या पांडे जाने-माने अभिनेता चंकी पांडे की पुत्री हैं।

हाल ही में मीडिया द्वारा अनन्या पांडे का इंटरव्यू लिया गया। इंटरव्यू के दौरान उनसे कई सवाल पूछे गए। इस दौरान अनन्या से पूछा गया कि यदि उन्हें मौका मिले तो वह किस अभिनेता को अपना पति बनाना चाहेंगी। इसके जवाब में अनन्या पांडे ने तपाक से बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का नाम लिया।

अनन्या पांडे ने कहा कि वह सलमान खान को अपना पति बनाना चाहती है क्योंकि सलमान अभी कुंवारे हैं। आगे अनन्या ने कहा कि सलमान अभी भी यंग और फिट लगते हैं। हालांकि सलमान खान और अनन्या की उम्र में बहुत अंतर है। सलमान खान की उम्र इस समय 54 वर्ष हो चुकी है।
लेकिन सलमान खान की लोकप्रियता उम्र बढ़ने के साथ-साथ निरंतर बढ़ती जा रही है। अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म का नाम खाली पीली है। इस फिल्म में वह पहली बार इशान खट्टर के साथ नजर आएंगी। उम्मीद करते हैं अनन्या की यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करेगी।

Comments

Popular posts from this blog

Latest smart and modern bed design.

करीना ने सारा से पूछा- कभी किसी लड़के संग एक रात का रिश्ता बनाया है? जवाब ज़रूर जानें !