पिछली फिल्म हुई फ्लॉप तो अब काट रही है डायरेक्टर के घर चक्कर, रात को पहुंची निर्देशक के घर

बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बागी 3' को लेकर काफी चर्चाओं में है । इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है लेकिन श्रद्धा कपूर की पिछली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई है जिसका निर्देशन रेमो डिसूजा द्वारा किया गया था । इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ नजर आई । भले ही पिछली फिल्म फ्लॉप हुई हो लेकिन श्रद्धा के पास फिल्मों की कमी नहीं है वह आए दिन डायरेक्टर के साथ मीटिंग करते हुए देखी जाती है । बीती रात इनको डायरेक्टर के घर के बाहर कैमरे में कैद किया गया ।
रात को पहुंच निर्देशक के घर

श्रद्धा कपूर के पास कई अपकमिंग प्रोजेक्ट है और वह अपने बिजी शेड्यूल की वजह से साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म रिजेक्ट भी कर चुकी है जी हां बाद में यह मौका परिणीति चोपड़ा को दिया गया । स्त्री, बत्ती गुल मीटर चालु, साहो, छिछोरे ऐसी कई एक के बाद एक बड़ी फिल्में देने के बाद श्रद्धा कपूर एक और प्रोजेक्ट के लिए बीती रात निर्देशक के घर के बाहर कैमरे में कैद हुई वह काफी क्यूट लुक में नजर आई ।
पिछली फिल्म फ्लॉप काट रही है डायरेक्टर के घर चक्कर

आपको बता दें कि स्ट्रीट डांसर 3D फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों के मुताबिक कलेक्शन नहीं कर पाई है । अब तक इस फिल्म का इंडिया में नेट कलेक्शन सिर्फ 71 करोड़ है तो वही वर्ल्ड वाइड 98 करोड़ है लेकिन फिल्म का बजट 100 करोड़ के आसपास है यानी फिल्म अभी तक बजट भी नहीं निकाल पाई है और अब कलेक्शन ठप सा हो गया है और यह फिल्म 2020 की फ्लॉप फिल्म साबित हुई है ।

Comments

Popular posts from this blog

Latest smart and modern bed design.

करीना ने सारा से पूछा- कभी किसी लड़के संग एक रात का रिश्ता बनाया है? जवाब ज़रूर जानें !