यंग और हॉट अभिनेत्रियों के साथ काम करने जा रहा है ये 52 वर्षीय अभिनेता, एक की उम्र 24 वर्ष


बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इस साल कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं और उनकी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी है, जो 27 मार्च को रिलीज होने वाली है। दोस्तों इस पोस्ट में हम आपको उन 3 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी ज्यादा हॉट और यंग है। अक्षय कुमार इन तीन अभिनेत्रियों के साथ काम करने जा रहे हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में

1- कैटरीना कैफ

दोस्तों अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी हैं और इस फिल्म में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 52 साल के अक्षय कुमार इस फिल्म में 36 साल की अभिनेत्री के साथ काम करते हुए नजर आएंगे। लोग अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कैटरीना कैफ काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड है।

2- कियारा आडवाणी

अक्षय कुमार कियारा आडवाणी के साथ फिल्म लक्ष्मी बम में नजर आएंगे। इस फिल्म को राघव लॉरेंस निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में कियारा आडवाणी और अक्षय कुमार के बीच कई रोमांटिक सीन देखने को मिलेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म गुड न्यूज़ में भी कियारा आडवाणी और अक्षय कुमार एक साथ नजर आए थे। हालांकि उनकी जोड़ी करीना कपूर के साथ थीं। कियारा आडवाणी की उम्र महज 27 साल है। वो अक्षय कुमार से 25 साल छोटी है।


3- सारा अली खान

दोस्तों आपके लिए खुशी की बात है कि जल्दी ही फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार और सारा अली खान एक साथ नजर आएंगे। सारा अली खान उम्र में अक्षय कुमार से काफी ज्यादा छोटी है। उनकी उम्र सिर्फ 24 साल है। अक्षय कुमार और सारा अली खान के अलावा इस फिल्म में सुपरस्टार धनुष नजर आने वाले हैं।

Comments

Popular posts from this blog

Latest smart and modern bed design.

करीना ने सारा से पूछा- कभी किसी लड़के संग एक रात का रिश्ता बनाया है? जवाब ज़रूर जानें !