48 वर्ष की आयु मे भी कुंवारी है ये बोल्ड अभिनेत्री, जानें विस्तार से!


तब्‍बू का जन्‍म हैदराबाद, आंध्रप्रदेश में हुआ था. इनके पिता का नाम जमाल हाशमी तथा मां का नाम रिजवाना है. इनकी एक बड़ी बहन भी हैं जिनका नाम फरहा नाज है तथा वो भी हिंदी फिल्‍मों की फेमस अभिनेत्री रह चुकी हैं. बता दें, तब्बू ने अब तक शादी नहीं की है.

तब्बू का जन्म 4 नवंबर 1970 को आंध्रप्रदेश के हैदराबाद में हुआ था. फिल्म जगत के साथ तब्बू का संपर्क अच्छा था क्योंकि इनकी बड़ी बहन फरहा फिल्म अभिनेत्री हैं एवं इनकी चाची शबाना आजमी भी बॉलीवुड की एक फेमस अभिनेत्री हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू अपनी दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. तब्बू उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने विवाह नहीं किया है. ये 48 वर्ष की हो चुकी हैं किन्तु अब तक सिंगल हैं. आप जानते हैं इसकी वजह क्या है? कहा जाता है कि तब्बू के विवाह न करने की वजह साउथ का सुपरस्टार है. तब्बू तथा साउथ स्टार नागार्जून के अफेयर ने बेहद सुर्खियां बंटोरी, किन्तु दोनों कभी एक नहीं हो सके. नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे तथा वो अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे.
तब्बू बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनके नाम रिकॉर्ड अवॉर्ड्स हैं. इन्हें फिल्मफेयर में अब तक 4 बेस्ट एक्ट्रेस (क्रिटिक्स) अवॉर्ड प्राप्त हो चुके हैं. इसके अलावा इन्हें फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू व बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी प्राप्त हो चुका है.

Comments

Popular posts from this blog

Latest smart and modern bed design.

करीना ने सारा से पूछा- कभी किसी लड़के संग एक रात का रिश्ता बनाया है? जवाब ज़रूर जानें !