बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को पसंद था कांग्रेस का यह नेता, जाना चाहती थी डेट पर


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने साल 2000 में अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'रेफ्यूजी' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद करीना, सिमी ग्रेवाल के मशहूर चैट शो में पहुंची थीं। इस चैट शो में करीना ने अपने बारे में बहुत सी बातें पहली बार खुलकर सामने रखी थीं। इस इंटरव्यू में सिमी ग्रेवाल ने करीना से यह भी पूछा था कि वह किसके साथ डेट पर जाना चाहती हैं। इस पर करीना का जवाब चौंकाने वाला था।

सिमी के इस सवाल के जवाब में करीना ने कहा था कि वह राहुल गांधी के साथ डेट पर जाना चाहती हैं। करीना ने कहा था कि वह इसके जरिए राहुल को बेहतर तरीके से जानना चाहती हैं। करीना ने यह भी कहा था कि वह और राहुल दोनों ही बेहद प्रभावशाली परिवारों से संबंधित हैं। राहुल एक बड़े राजनीतिक घराने जबकि करीना सिनेमा के जाने-माने कपूर खानदान से ताल्लुक रखती हैं।

करीना ने कहा, 'मुझे यह कहना चाहिए या नहीं मुझे नहीं पता लेकिन अगर मुझे बताना ही हो तो मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि यह विवादित हो। मैं राहुल गांधी को बेहतर तरीके से जानना चाहती हूं। मैंने उनकी तस्वीरें मैगजीन में देखी हैं और सोचा कि उनसे बात करना कैसा होगा। मैं एक फिल्मी घराने से आती हूं और वह एक बड़े राजनीतिक परिवार से। इसलिए मुझे लगता है कि हमारे बीच की बातचीत दिलचस्प होगी।

Comments

Popular posts from this blog

Latest smart and modern bed design.

करीना ने सारा से पूछा- कभी किसी लड़के संग एक रात का रिश्ता बनाया है? जवाब ज़रूर जानें !