आमिर की इस आदत से ये एक्ट्रेस हो गई थी परेशान, करते थे उनके साथ ऐसा गंदा काम


मुंबई : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्निस्ट आमिर खान के साथ हर कोई काम करना चाहता है। पहले उन्हें इंडस्ट्री का चॉकलेटी ब्वॉय कहा जाता था। बाद में मिस्टर परफेकनिस्ट बन गए। आमिर की फिल्म जितनी गंभीर मुद्दे पर होती है, सेट पर उसके उलट वो मस्ती मे काम करते हैं।सेट पर कई एक्टर प्रैंक करते हैं, लेकिन आमिर का प्रैंक दूसरे ही किस्म का है। कई बार तो उनकी मस्ती के कारण सेट पर मौजूद लोग हैरान रह जाते हैं।

जूही चावला से संबंध खराब

एक दौर में आमिर ने अपनी बेस्ट फ्रेंड जूही चावला के साथ भी कुछ ऐसा ही कर दिया था। आमिर की एक हरकत का जूही चावला ने इतना बुरा माना कि दोनों के बीच सालों तकसंबंध खराब रहे। दरअसल, वाकया फिल्म ‘इश्क’ के दौरान का है। आमिर ने जूही से कहा कि वे एस्ट्रोलॉजी जानते हैं और वे जूही का हाथ देखने लगे। जूही ने अपना हाथ दिया। एक्ट्रेस के ऐसा करते ही आमिर उनके हाथ पर थूक कर भाग गए।

फिल्म के क्रू के सामने जब जूही के साथ ऐसा हुआ तो उन्हें इस बात का बेहद बुरा लगा। जूही इतनी नाराज हुईं कि वे अगले दिन शूट पर भी नहीं आईं।जूही की नाराजगी को लेकर आमिर भी बेहद गुस्सा हो गए, दोनों के बीच कई साल तक बातचीत नहीं हुई। हालांकि कुछ साल के बाद आमिर और जूही के बीच पैचअप हो गया था।

माधुरी ने की हॉकी से पिटाई

फिल्म दिल में धकधक गर्ल माधुरी के साथ भी कुछ ऐसा ही किया। फिल्म के गाने ‘खंबे जैसी खड़ी है’ की शूटिंग चल रही थी। माधुरी को बताया कि वह लोगों का हाथ देखने में बड़े माहिर हैं। यह सुनते ही माधुरीनने अपना हाथ आमिर की तरफ यह कहते हुए बढ़ा दिया कि वह उनका हाथ देखकर उनके भविष्य के बारे में बताएं। इस पर पहले तो आमिर न उनके हाथ की ओर देखा और एक बार फिर अपनी हरकत दोहराई। इसके बाद माधुरी हॉकी लेकर आमिर को मारने दौड़ी थीं।

Comments

Popular posts from this blog

Latest smart and modern bed design.

करीना ने सारा से पूछा- कभी किसी लड़के संग एक रात का रिश्ता बनाया है? जवाब ज़रूर जानें !