करीना ने सारा से पूछा- कभी किसी लड़के संग एक रात का रिश्ता बनाया है? जवाब ज़रूर जानें !


बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री करीना कपूर और सारा अली खान से सभी परिचित हैं। सारा अली खान बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान की पहली पत्नी की बेटी है। वहीं करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है। हाल ही में सारा अली खान करीना कपूर के शो में गई थी।


इस दौरान करीना कपूर ने सारा अली खान से कई पर्सनल सवाल पूछे। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार करीना ने सारा अली खान से पूछा कि क्या तुमने कभी किसी को नॉटी मैसेज भेजें हैं। सवाल के साथ करीना ने कहा कि कहीं तुम्हारे पापा ना सुन ले इसीलिए मैं पूछना नहीं चाहती। सवाल के जवाब में थोड़ी देर सोचने के बाद सारा अली खान ने शरमाते हुए हां में जवाब दिया।


उसके बाद करीना कपूर ने सारा अली खान से एक और पर्सनल सवाल पूछ लिया। करीना कपूर ने सारा अली खान से कहा कि मुझे पूछना नहीं चाहिए लेकिन हम मॉडर्न लोग हैं। इसीलिए मैं जानना चाहती हूं कि तुमने कभी वन नाइट स्टैंड किया है। वन नाइट स्टैंड करने का मतलब किसी के साथ एक रात गुजारना होता है।
करीना कपूर के सवाल के बाद सारा अली खान ने थोड़ा झिझकने के बाद सवाल का जवाब दिया। सारा ने जवाब में कहा कि मैंने ऐसा कभी नहीं किया। इसके बाद करीना कपूर ने राहत की सांस ली। किसी के लिए भी इस तरह के पर्सनल सवाल का जवाब देना बहुत मुश्किल हो जाता है। लेकिन सारा अली खान ने इन सभी सवालों के जवाब बड़ी संजीदगी से दिए।

Comments

Popular posts from this blog

Latest smart and modern bed design.