क्या सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सलियन की मौत के तार किसी एक जगह जाकर जुड़ते हैं ? 8 बड़ी बातें


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए हैं. उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हैंगिंग से ही मौत की वजह सामने आई है. पुलिस का कहना है कि यह मामला आत्महत्या से जुड़ा हो सकता है. वहीं कुछ रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि वह काफी समय से अवसाद (डिप्रेशन) से जूझ रहे थे. उनके कुछ इंस्टाग्राम पोस्ट भी कुछ इसी ओर इशारा करते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन सुशांत के डिप्रेशन से ग्रसित होने की बातें गले नहीं उतर रही हैं. क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत को हमेशा हंसते-मुस्कराते और एनर्जी से भरा पाया गया है.


हाल ही में उन्होंने फिल्म छिछोरे में भी शानदार अभिनय किया था. पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में सुशांत सिंह राजपूत का ने लीड रोल निभाया था. इस फिल्म में उन्होंने शानदार एक्टिंग किया था. फिलहाल सुशांत ने अगर खुदकुशी की है तो ये फैसला उन्होंने क्यों किया है, यह अहम सवाल है क्योंकि कुछ दिन पहले ही उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालनी ने भी बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी थी. 8 बड़ी बातें


1.  सुशांत सिंह राजपूत अपने बेडरूम में थे. दरवाजा तोड़कर अंदर जाना पड़ा था. लेकिन पहले कमरे में कौन गया अभी ये साफ नहीं है. चर्चा है कि दोस्त और नौकर घर में ही थे उस वक्त. पर पुलिस इस पर कुछ नही कह रही है.

2. पुलिस ने बताया है कि उनके शव के पास कोई सुसाइड नोट नहीं पाया गया है. पुलिस सभी एंगल की जांच कर रही है. इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस के प्रवक्ता प्रणय अशोक ने दी है.

3. मिल रही जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के शव का पोस्टमॉर्टम कूपर अस्पताल में होगा.

4. सुशांत के परिवार में उनके पिता और 5 बहने हैं. वह अपने परिवार में सबसे छोटे थे. मिल रही जानकारी के मुताबिक वह काफी समय से ठीक नहीं थे. उनकी एक बहन हाल में उनसे मिलने गई थी.

5. सुशाांत सिंह राजपूत ने अपनी पू्र्व मैनेजर रह दिशा सालियन की मौत पर कहा था, ‘यह बेहद ही दिल दहला देने वाली खबर है. दिशा के परिवार और दोस्तों को मेरी गहरी संवेदना. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे.’

6. सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मां के नाम पोस्ट में लिखा था: “आंसुओं से वाष्पित होता अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत.”

7. इस मामले की जांच में पुलिस के सामने एक अहम सवाल यह भी हो सकता है कि 9 जून को उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियन बिल्डिंग से कूदकर जान देती हैं. उसके बाद 14 जून को सुशांत सिंह की मौत की खबर आती है. क्या दोनों घटनाओं के तार कहीं एक जगह जाकर जुड़ रहे हैं.

8. दूसरा अहम सवाल ये है कि सुशांत सिंह राजपूत आखिर किस वजह से डिप्रेशन में थे. क्योंकि उनके काम की तारीफ भी हो रही थी और हाल ही में उनकी फिल्म छिछोरे भी सफल हुई थी.



Comments

Popular posts from this blog

Latest smart and modern bed design.

करीना ने सारा से पूछा- कभी किसी लड़के संग एक रात का रिश्ता बनाया है? जवाब ज़रूर जानें !